Skip to main content

Oppo Reno 3 Pro मोबाइल कीमत ओर स्पेसिफिकेशन।

चाइना की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Oppo ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Oppo Reno 3 Pro लांच कर दिया है। ओप्पो के इस स्मार्टफोन में 44 मेगापिक्सल का डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है, जिसमें अल्ट्रा नाइट सेल्फी मोड, AI नॉयज कैंसिलेशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। ओप्पो कंपनी का दावा है, कि उनका ये स्मार्टफोन दुनिया का पहले स्मार्टफोन है, जिसमें 44 मेगापिक्सल का डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है। Oppo Reno 3 Pro को तीन Color वेरिएंट्स ऑरोरा ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और स्काई व्हाइट के साथ लॉन्च किया गया है। Oppo Reno 3 Pro में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है, ओर ये स्मार्टफोन USB Type C कनेक्टर के साथ मौजूद है। इसमे MediaTek Helio P95 प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ आपको 4025mAh की बैटरी मिलती है जिसे 30W का VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है।
Oppo Reno 3 Pro Smartphone Specification and price

Oppo Reno 3 Pro में चार Rear कैमरे दिए गए हैं। इसमें 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस कैमरा है, 64 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस है कैमरा है, 2 मेगापिक्सल का मोनो लेंस कैमरा है, ओर 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा दिया गया है। Oppo Reno 3 Pro 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 29,990 रुपये है,ओर 8GB रैम के साथ 256GB वेरिएंट की कीमत 32,990 रुपये है। आप इस फोन को ऑनलाइन ओर ऑफलाइन दोनो तरीक़ों से खरीद सकते हैं।



Specification
Front Camera: 44-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल
Rear Camera: 64-मेगापिक्सल + 13-मेगापिक्सल + 8-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल
RAM: 8 जीबी
Storage: 128 जीबी
Battery: 4025 एमएएच
OS: एंड्रॉ़यड 10
Resolution: 1080


Display TypeSuper AMOLED
Aspect Ratio20:9
Bezel-Less DisplayYes with punch-hole display
Screen To Body Ratio Claimed By The Brand91.5 %
Pixel Density411 ppi
Screen ProtectionCorning Gorilla Glass v5
Screen To Body Ratio Calculated84.84 %
Screen Size6.4 inches (16.26 cm)
Screen Resolution1080 x 2400 pixels
Touch ScreenYes Capacitive Touchscreen, Multi-touch



Width73.4 mm
Weight175 grams
Build MaterialBack: Gorilla Glass
Thickness8.1 mm
Height158.8 mm
ColorsAurora Blue, Midnight Black, Sky White




Comments

Popular posts from this blog

आर्मी ऑफिसर कैसे बने। how to become Indian Army officer, what is NDA?

प्यारे बच्चो नमस्कार
में हमारी इस ब्लॉग वेबसाइट पर टेक्नोलॉजी ओर एजुकेशन से संबंधित आर्टिकल लिखता हूँ, ऐसे आर्टिकल जो बच्चों के आने वाले भविष्य में काम आ सकें। हमारे आर्टिकल आपको किसी भी जॉब की पूर्ण जानकारी देने वाले होते हैं। हमारी इस जानकारी के माध्यम से बच्चे सही दिशा का चुनाव कर अपने भविष्य को सफल बना सकते हैं।

आज के इस आर्टिकल में हम बात करने वाले हैं कि आप भारतीय सेना में एक ऑफिसर कैसे बन सकते हैं, बेशक वो थल सेना, वायु सेना या जल सेना ही क्यों न हो। अगर आपमे देश सेवा करने का जज्बा है तो आप इस क्षेत्र का चुनाव कर सकते हैं, ऐसा नही की आपमे देश सेवा का जज्बा हो और आप इसमें जा सकते हैं, इसके लिए आपको बहुत मेहनत भी करनी पड़ेगी। अगर आप पढ़ाई में बहुत अच्छे हैं तभी आप इसमें सेलेक्ट हो सकते हैं। आइये जान लेते हैं NDA क्या है?
NDA यानी "National Defense Academy" ओर हिंदी में इसे "राष्ट्रीय रक्षा अकादमी" कहा जाता है, NDA दुनिया की पहली ऐसी अकादमी है जिसमे तीनो विंगों के लिए प्रशिक्षण दिया जाता है।
आर्मी अफसर कैसे बने!
भारतीय सेना की तीन विंग हैं, army, air force and navel, अ…

Architecture क्या है ? Architect कैसे बने!

दोस्तों नमस्कार, हमारी वेबसाइट/Website LSHOMETECH पर आपका स्वागत है, हम अपने इस Portal पर Technology और Education से सम्बंधित आर्टिकल लिखते हैं, जो आपके लिए ज्ञान और जानकारी के प्रयाय होते है, आज की इस पोस्ट में हम जानेंगे की Architect क्या होता है? कृपया पूरी जानकारी के लिए पूरी पोस्ट को पढ़ें, साथ ही टेक्नोलॉजी से जुडी किसी अन्य जानकारी के लिए आप हमारे वेबसाइट के बाईं/Left और दिए गए दूसरे आर्टिकल भी पढ़ सकते हैं।

आज का जो हमारा विषय है वो है आर्किटेक्ट कैसे बने और आर्किटेक्चर है क्या?  सबसे पहले इन दोनों शब्दों का हिंदी में अगर अनुवाद करे तो  आर्किटेक्चर का मतलब है - वास्तुकला
और  आर्किटेक्ट का मतलब है - वास्तुकार
यदि आपकी भी रुचि आर्किटेक्ट बनने की है, या फिर आपको भी नए-नए प्रारूप /डिजाइन बनाने का शौक है या फिर आप नई-नई इमारतों के बारे में प्लान या नक्शे बनाने का शौक रखते हैं तो आर्किटेक्चर इंजीनियरिंग आपके लिए सबसे बढ़िया रास्ता है जो आपको आपकी मनचाही मंजिल तक ले जाने में आपकी सहायता करेगा।
पहले जान लेते हैं आर्किटेक्चर या वास्तुकला क्या है?
दोस्तो वास्तुकला ललितकला की ही एक शाखा है, व…

DPC क्या होती है? What is DPC?

दोस्तों नमस्कार
                        आज के इस लेख में हम बात करेंगे की डीपीसी क्या होती है? और इसकी घर बनाते वक्त क्या जरूरत है यानी दीवारों के ऊपर डीपीसी लगाने की हमें क्या जरूरत पड़ती है किस कारण या किस चीज़ की रोकथाम के लिए हम डीपीसी लगाते हैं। साधारण दीवार के ऊपर भी आप इसको लगा सकते हैं।
डीपीसी क्या होती है?
दोस्तों आइए पहले जान लेते हैं कि डीपीसी का मतलब क्या होता है डीपीसी का मतलब होता है "Dump Proofing Course" यानी नीवं ओर ऊपरी दीवार के बीच  का जुड़ाव कहे  या व्यवधान कह सकते हैं जो कि आप के घर की सीलन या नमि को दीवारों में ऊपर चढ़ने से रोकता है और आपकी जो दीवारें हैं सदैव अच्छी बनी रहती है। सीलन नहीं होगी तो आप जो प्लास्टर करते हैं पेंट करते हैं वह कभी नहीं झडेगा या उखड़ेगा,वह बिल्कुल सही रहता है हमेशा हमेशा लंबे समय तक टिकाऊ बना रहता है। 
डीपीसी की जरूरत क्या है हमें!
प्यारे मित्रों जो डीपीसी होती है वह दो प्रकार की आप यूज़ कर सकते हैं दोनों डीपीसी के प्रकार में आपको बताऊंगा कि कौन-कौन से प्रकार होते हैं देखिए सबसे पहले जब भी हम हमारे घर की नींव का निर्माण करते हैं उ…