LS Home Tech: ऐसे कुछ सफेद झूठ जो लड़कियां अक्सर बोलती हैं अपने बॉयफ्रेंड से।
You can search your text here....

Tuesday, February 26, 2019

ऐसे कुछ सफेद झूठ जो लड़कियां अक्सर बोलती हैं अपने बॉयफ्रेंड से।

शायद ऐसा कोई न होगा जिसका किसी लड़की से कोई रिलेशनशिप न हो। अगर आपकी कोई गर्लफ्रेंड है तो आपको कुछ ऐसे सफेद झूठ उनके मुँह से जरूर सुनने को मिल जाएंगे। ज्यादातर लड़कियां खुद को सच्चा साबित करने तथा लड़कों का अटेंशन पाने के लिए इन सफेद झूठों का इस्तेमाल जरूर करती हैं। क्या आपकी गर्लफ्रैंड भी ऐसी है?

आइए हम आपको बताते हैं कौन से है सफेद झूठ हैं जिसे ज्यादातर लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड से बोलती हैं। 

'जलन'… और वो भी मुझे, जले मेरी जुत्ती?
यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड के सामने किसी अन्य लड़की से बात करते हैं, बेशक आप सामान्य बात कर रहे हों, तो आपकी गर्लफ्रेंड को बहुत जलन होती है। लेकिन अगर आप उनसे पूछे कि क्या तुम्हें मेरी उस लड़की से बात करने से जलन हुई? तो वो गन्दा से मुँह बनाकर यही बोलेंगी, "जलन.. मैं क्यों जलूँगी! कभी नहीं"। समझा भी देंगी की वो जल रही है, लेकिन बोलेंगी नही।


बस कुछ नहीं हुआ, मैं ठीक हूं।
अगर कोई गर्लफ्रैंड आपसे नाराज है ओर किसी बात से नाराज है और साथ ही वो आपको बताना भी चाहती है, तो वह डायरेक्ट आपसे ना बोल कर मायूस शक्ल बनाकर ये जरूर कहती है की "मुझे कुछ नहीं हुआ, मैं बिल्कुल ठीक हूं तुम्हे मेरी ज्यादा चिंता करने की जरूरत नही" परंतु वो ये भी चाहती है कि उनका बॉयफ्रेंड उससे जबरदस्ती उसके दुख का कारण पूछें।


मैं ऐसी-वैसी लड़की नहीं हूं, दूसरी लड़कियों जैसी।
अगर आपने कभी किसी लड़की को प्रपोज किया हो तो, ये बात आपने जरुर सुनी होगी कि "मैं ऐसी-वैसी लड़की नहीं हूं, दूसरी लड़कियों जैसी"। बेचारे लड़कों को यह बात कभी समझ नहीं आती कि साली ये "दूसरी लड़कियां कैसी होती हैं" पता नही हर लड़की यही बात क्यों बोलती हैं।

मैं आपको कभी "हर्ट" नहीं कर सकती, तुम तो मेरी जान हो।
यदि आप कोई गर्लफ्रैंड है तो आपको बहुत बार ये लाइन भी जरूर सुनने को मिली होगी कि "मैं आपको कभी "हर्ट" नहीं कर सकती, तुम तो मेरी जान हो। लेकिन बहुत सी लड़कियां ऐसी होती हैं जिनको आपसे अच्छा विकल्प मिलते ही आपको हर्ट करने में देरी ही नहीं करती। वो जल्द ही किसी दूसरे को हर्ट करने की तैयारी कर लेती हैं।


बस अपनी फ्रेंड से बात कर रही थी, बहुत दिन हो गए थे बात किये।
कभी-कभी यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड को फोन करते हैं और उसका फोन बिजी बताता है। जब आप उनसे इस बारे में पूछते है तो ये सफेद झूठ बहुत ही आम है लड़कियां के लिए।पूछने पर बोलती है कि "बस अपनी फ्रेंड से बात कर रही थी, बहुत दिन हो गए बात किये"।


अगर आपको इस बारे में कुछ और समझ आये तो हमे भी जरूर बताएं।



No comments:

Post a Comment