CR 840 Mechanical Keyboard - LS Home Tech

Monday, June 13, 2022

CR 840 Mechanical Keyboard

 CR 840 Mechanical Keyboard

टेक्नोलॉजी के इस दौर में हर रोज कुछ न कुछ नया प्रोडक्ट नए फीचर के साथ मार्किट में आ रहा है। अभी तक आपने साधारण Mechanical/यांत्रिक Keyboard को इस्तेमाल किया होगा, लेकिन अब आप भी नए जमाने के इस कीबोर्ड को इस्तेमाल कर पाएंगे। इस Keyboard में आपको मिलेंगे ढेरों नए फीचर, जिनके बारे में आपने सोचा भी नहीं होगा। तो चलिए आज हम आपके लिए एक खास जानकारी लेकर आये हैं, जिसमे हम आपको CR 840 यांत्रिक कीबोर्ड  की सम्पूर्ण जानकारी उपलब्ध करवाएंगे, जो कि Qeeke कंपनी द्वारा Develop किया गया है। ये एक अद्वितीय ओर असाधारण उत्पाद है। इस प्रोडक्ट के इस्तेमाल के बाद आपका कीबोर्ड को इस्तेमाल करने का अनुभव ही बदल जायेगा, क्योंकि इस कीबोर्ड को खास तौर से Live Content Creator, Video Producer, Gamer के लिए बनाया गया है, और साथ ही ये आपके Typing Exprience को भी  बढ़ाता है। ये दुनिया का पहला यांत्रिक कीबोर्ड है जो Built in Touch Screen, Sound Card Module, Audio Studio ओर 75% Layout Design ओर Stream Deck के साथ उपलब्ध है। 

Latest technology Keyboard

CR 840 सिर्फ एक कीबोर्ड ही नहीं बल्कि इससे भी कुछ ज्यादा है, जो कि LCD टच स्क्रीन के साथ आता है, जो किसी भी User को अपने PC, Laptop या Operating System को Easy ओर Fast बना देता है, ओर आप सुविधाजनक तरीके से इसे Control कर सकते हैं। इस Keyboard के द्वारा आप ID Registration ओर Login के द्वारा किसी भी Function की आपकी जरूरत के हिसाब से Shortcut Keys भी बनाकर उनको अपने तरीके से मैनेज कर सकते हैं। ये शॉर्टकट आपके इंटरनेट पर किसी भी Website को खोलने, किसी भी तरह के Media को चेंज करने और Image बदलने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। सिर्फ एक क्लिक के द्वारा आप अपने कई कार्य एक साथ कर सकते हैं।

CR 840 कीबोर्ड के कुछ खास फीचर

Smart Trackpad: इस कीबोर्ड में आपको Multi Gesture Control डिज़ाइन Pointing, 2 Finger Zoom in ओर Zoom out, Sliding, Taping के साथ Up ओर Down Scrolling के खास फीचर मिल जाते हैं। इसका Super Sensitive Control आपको किसी भी तरह के Web Page को पढ़ने और अन्य Social Media के इस्तेमाल के साथ-साथ Scanning की Permission भी देता है।

Live Streaming: CR 840 कीबोर्ड  के अंदर आपको Live Streaming का सबसे धांसू फीचर मिल जाता है, ओर इसके साथ आपको इसमे बहुत सारे Sound Effect भी मिल जाते हैं। इस कीबोर्ड के द्वारा आप अपनी Creativity को ओर भी ज्यादा निखार सकते हैं। इसमे आप Live Gaming के दौरान Voice Changer का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमे 100 से ज्यादा Sound Effect आपको मिल जाते हैं।

Audio Recording: CR 840 कीबोर्ड आपको Sound या Audio Recording के फीचर के साथ-साथ Audio Editing के लिए भी बेस्ट option देता है। यह एक Portable On The Go ऑडियो स्टूडियो है, जो आपको कभी भी ओर कहीं भी Amazing Content उपलब्ध करवाता है।

Attractive Layout: CR 840 कीबोर्ड का जो Layout है, वो बहुत ही Compact ओर Slim है। इसमे कीबोर्ड Layout 75% में है, बाकी में इसका Touch Panel ओर Speaker स्पेस है। इसके इस्तेमाल के लिए 85 Keys का Architecture दिया गया है।

Amazing Typing Experience: CR 840 कीबोर्ड का Typing Experience बहुत ही उम्दा ओर कोमल है। इसमे आपको दो तरह के ऑप्शन मिल जाते हैं Brown Switch ओर Huwano Red। इसमे कुछ Keys को आप दूसरे Colored Keys के साथ Modify भी कर सकते है।

Awesome Connectivity: CR 840 कीबोर्ड के अंदर आपको Audio के लिए Input ओर Output की ऑप्शन भी मिल जाती है। इसके लिए आप इसे बाहरी माइक्रोफ़ोन, हेडफ़ोन और अन्य उपकरणों से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं।

Media Button and Built in Speaker: CR 840 कीबोर्ड के अंदर पांच Media Button और एक Inbuilt Speaker शामिल है, जो आपको भौतिक बटन और गुणवत्ता ध्वनि की त्वरित प्रतिक्रिया का आनंद लेने की अनुमति देता है। इन सभी बटन को आपके Control ओर Experience को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Customizable TGB lighting: CR 840 कीबोर्ड आपको RGB Light के साथ मिलता है, इसकी Keypad Backlight आपको आनंदित करने वाली है। इसमे आप असीमित रंगों का मनमुताबिक संयोजन कर सकते हैं।

World's first mechanical keyboard with stream deck, Latest technology Keyboard, Mechanical Keyboard, CR 840

Gaming Keyboard

तो दोस्तों आशा करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई ये जानकारी" "पसंद आयी होगी। अगर इससे सम्बंधित आप कोई सलाह या सुझाव हमें देना चाहते हैं तो आपका स्वागत है। आप हमारे दूसरे आर्टिकल के लिए हमें सब्सक्राइब भी कर सकते हैं। आप हमें कमेंट करके बता भी सकते हैं कि आपको किसी विषय पर हमारी वेबसाइट पर जानकरी चाहिए, हम जल्द से जल्द वो जानकारी हमारी वेबसाइट पर आपके लिए उपलब्ध करने की कोशिश। हमारी इस जानकारी को दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। धन्यवाद 

Join us :
My Facebook:  Lee.Sharma
My YouTube: LS Home Design


हमारे और आर्टिकल यहाँ पढ़ें :





No comments:

Post a Comment

Advertisement

Featured Post

5G टेक्नोलॉजी के फायदे और नुकसान। Advantages and Disadvantages of 5G Technology.

जैसे-जैसे टेक्नोलॉजी का विकास होता जा रहा है, टेक्नोलॉजी हमारे जीवन को समृद्ध बना रही है, इसके बहुत से फायदे होने के साथ ही कुछ नुकसान भी ...

Advertisement

Contact Form

Name

Email *

Message *

Wikipedia

Search results

Post Top Ad